नई दिल्ली । फ्लाइट में लोगों के बीच सीट या बैठने के तरीके को लेकर विवाद आम है। लेकिन हाल में एक महिला के साथ जो हुआ उसका पूरा किस्सा महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, तब लोग हैरान रह गए। महिला ने बताया कि जब उसने एक फ्लाइट में एक व्यक्ति को सीट बदलने से इनकार कर दिया, तब शख्स ने किस तरह उससे बदला लिया। 
महिला ने लिखा, मैंने अपनी एक दोस्त के साथ एक कम बजट वाली यूरोपीय एयरलाइन में बीच की तीन सीटों वाली रो में दो अपोजिट गलियारे की सीटें बुक कीं। क्योंकि हम दोनों को ही बीच की सीट पसंद नहीं है, इसकारण हमने ऐसी सीटें चुनी थीं, जिससे हम दोनों की ठीक स्पेस मिल जाए। लोग अभी फ्लाइट पर चढ़ ही रहे थे और मैं अपनी दोस्त से बात कर रही थी।  
हालांकि हमारे बीच में एक शख्स बैठा था। शख्स ने कहा, आप लोग साथ हैं, तब एक तरफ बैठ जाइए और मैं गलियारे की सीट पर बैठ जाता हूं। लेकिन मैंने साफ मना कर दिया। मैंने कहा हमने जानबूझकर ऐसी बुकिंग की है ताकि हमें पांव पसारने में दिक्कत न हो। इसपर शख्स ने थोड़े गुस्से में कहा, एक मैं तुम्हारी मदद कर रहा हूं। साथ जा रही हो तब साथ बैठना चाहिए न, इतनी तेज बात करके लोगों को परेशान कर रही हो। इसके बाद मैंने कह दिया, हमारी सीट है हम नहीं हटने वाले हैं। 
इसपर शख्स और गुस्सा आ गया। लेकिन शख्स ने खुलकर तब फिर कोई विरोध नहीं किया लेकिन उसने अपनी लंबी टांगे मेरी सीट की ओर एडजस्ट कर लीं। खैर क्योंकि मेरे पांव छोटे हैं इसलिए मुझे खास फर्क नहीं पड़ा। लेकिन उसने पूरे रास्ते अपने पांव मेरी सीट की ओर ही फैला कर रखे, मानो वहां मुझसे बदला ले रहा हो। उसने मुझे बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल कर दिया। बैठने में दिक्कत होने लगी। 
बता दें कुछ समय पहले एक ऐसा मामला सामने आया था जो फ्लाइट में पेशाब कांड के नाम से चर्चित हो गया था।