बाजिंग । एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी ही 4 साल की पोती का स्कूल से अपहरण किया। पकड़े जाने पर बुजुर्ग ने अपनी बेटी पर सारा दोष मढ़ दिया। इस बुजुर्ग शख्स को जुए की लत है, इसकारण ये कर्ज में डूब चुका है। बुजुर्ग की पहचान 65 साल के युआन के तौर पर हुई है। बुजुर्ग ने लत के चलते इस अपराध को अंजाम दिया। मामला चीन के शंघाई शहर का है। 
रिपोर्ट के अनुसार, युआन सबसे पहले अपनी पोती को उसके स्कूल से लेने गया। बुजुर्ग ने बच्ची की मां से किडनैपर बनकर बात की, जो कि उसकी खुद की बेटी है। अगर तुमने तीन दिन के भीतर 72,500 डॉलर (करीब 60 लाख रुपये) नहीं दिए, तब तुम कभी अपनी बेटी को नहीं देख पाओगी। बच्ची की मां ने पूरी घटना पुलिस को बता दी। जांच के बाद पता चला कि उसके खुद के पिता ही किडनैपर हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।   
आरोपी बुजुर्ग ने जेल में रहते हुए खुद को बचाने के लिए अपनी बेटी पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। शख्स ने कहा, मैं 65 साल का हूं और मेरी बेटी मुझपर मुकदमा कर रही है। वहां नहीं चाहती कि मैं बेहतर होऊं, वहां बस चाहती है, कि मैं मर जाऊं। आरोपी युआन ने कहा कि यह परिवार के बीच की बात है, कोई कानूनी मामला नहीं है। शख्स ने अपनी बेटी को अहसान फरमोश कहकर जेल में भूख हड़ताल तक की। पुलिस ने नहीं बताया कि किडनैपिंग कब की गई थी। इस मामले में सोशल मीडिया पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह बुजुर्ग पर काफी गुस्सा जता रहे हैं। एक यूजर ने कहा, यह कितने बेकार पिता हैं। ये मरते दम तक नहीं बदलने वाले।