आपसी लेनदेन के मामले में लांधडी टोल के पास एक कार चालक युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जहां फतेहाबाद के गांव पीली मंदोरी निवासी संदीप ने हमलावर युवकों के खिलाफ थाना अग्रोहा में मामला दर्ज करवाया है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह सिरसा के भादरा बाजार स्थित एक चांदी के व्यापारी का ड्राइवर है और चांदी का सामान सप्लाई का काम करता है। शनिवार को करीब 11 बजे वह अपने दो सहयोगियों के साथ गाड़ी में चांदी के आभूषण आदि लेकर फतेहाबाद, हिसार और हांसी सप्लाई करने आ रहा था ।

युवक की हरकत संदिग्ध लगी

जब वो फतेहाबाद पहुंचे तो फतेहाबाद के ठाकुर बस्ती निवासी एक युवक दीपक ने उसकी गाडी को खोलकर उसे नीचे उतारने की कोशिश की,उसे युवक की हरकत संदिग्ध लगी तो उसने अपनी गाड़ी भगा ली। तभी उसने देखा कि दीपक ने उसकी गाड़ी के पीछे अपनी गाड़ी लगाई हुई है।

सड़क पर उतार कर पीटा

जब वह लांधडी टोल के पास पहुंचा और टोल पार करने लगा तो दीपक सहित पांच अन्य युवकों ने उसकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी आगे लगाकर उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे व उसके दो साथियों को भट्टू रोड फतेहाबाद दीपक की फैक्ट्री के पास ले आए और वहां पर उसको सड़क पर उतार कर पीटा और फिर उसे फैक्ट्री के एक कमरे में बंद कर उसे पीटते हुए सत्तर हजार रुपए का हिसाब मांगा हिसाब होने पर उसे गाड़ी सहित आराेपितों ने छोड़ दिया।