बिहार : मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े युवती का अपहरण का CCTV सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित दादर रोड की है जहां एक लड़की को कार सवार कुछ लोग जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए हैं। यह पूरी घटना दादर रोड के एक टाइल्स दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि ब्लू जींस और पिंक कलर का टीशर्ट पहनी लड़की रास्ते से जा रही है। तभी सामने से एक कार आकर वहां रुकी। कार के रुकते ही कार में सवार कुछ व्यक्ति अचानक कार से उतर कर सामने से आ रही लड़की की तरफ बढ़ने लगते हैं। लड़की उन लोगों को अपनी तरफ आते देख भागने लगती है। फिर उन लोगों ने लड़की को रुकने को कहा, लेकिन लड़की उनलोगों को देखकर भागने लगती है। इस बीच कार सवार लोगों ने खदेड़ कर लड़की को पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में बैठा कर अपने साथ ले भागे। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना अहियापुर पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। हालांकि कुछ देर के बाद डीएसपी टाउन राघव दयाल भी घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी ने भी स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन सुबह 10 बजे तक मामले का खुलासा नहीं हो सका। पुलिस का कहना था कि अभी तक किसी के द्वारा थाने में गायब होने की शिकायत नहीं आई है। पुलिस स्थानीय लोगों के साथ साथ आसपास के सीसीटीवी को खंगालते हुए कार के नंबर का पता लगा रही थी। बाद में पुलिस कार के नंबर के आधार पर मीनापुर इलाके की पहुंची। सुबह 11 बजे जाकर पूरी कहानी सामने आई कि यह पति-पत्नी के बीच झंझट का मामला था।