केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के बाद जम्मू कश्मीर के दौरे के लिए आएंगे। इस दौरान वह राजोरी के गांव ढांगरी का दौरे भी करेंगे। मंगलवार को नई दिल्ली में प्रदेश भाजपा के नेताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलकात की और जम्मू कश्मीर की स्थिति के बारे में उनसे चर्चा की।उधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी हाल में कहा है कि राजोरी के ढांगरी में आतंकी हमले के दूसरे दिन हुए धमाके की चूक की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

केंद्र सरकार ढांगरी में हुए आतंकी हमले पर व्यापक नजर बनाए हुए हैं। हाल ही में सरकार की तरफ से क्षेत्र में सीआरपीएफ की अतिरिक्त कंपनियां भेजी गई हैं। इसके साथ ही सीमांत क्षेत्र में एक बार फिर वीडीसी (विलेज डिफेंस कमेटी )को सक्रीय किया जा रहा है, ताकि आतंकवाद की हर साजिश को नाकाम किया जा सके।

एक जनवरी को राजोरी के ढांगरी ने आतंकियो ने हिंदुओं को घरों को टारगेट कर हमला किया था। इसके दूसरे पीड़ित के घर में आईईडी विस्फोट हो गया था। इस दोहरे हत्याकांड में अब तक सात लोगों की मौत हो गई है। मामले में पुलिस और अन्य सुरक्षाएजेंसियों की जांच जारी है। आतंकियों की धर-पकड़ के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।