मुंबई। आइए जानते हैं वरुण धवन के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (Student Of The Year) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने डायरेक्शन की फील्ड में भी हाथ आजमाया है। बहुत कम लोगों को मालूम है कि वरुण ने फिल्म 'माय नेम इज खान' (My Name Is Khan) में करण जौहर को असिस्ट किया था। फिल्म की बारीकियां समझने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा।

हालांकि एक इंटरव्यू में वरुण ने खुद खुलासा किया था कि वो बचपन में रेसलर बनना चाहते थे। आपको बता दें कि वरुण धवन, मशहूर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो अपने डेब्यू मूवी से ही उन्होंने एक खास पहचान बनाई। उसके बाद वो 'मैं तेरा हीरो', अक्टूबर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदलापुर, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा के साथ शादी रचाई। काफी सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद स्टार कपल ने उम्र भर साथ निभाने का फैसला किया।जानकारी के लिए बता दें कि नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और फिल्मी दुनिया से बहुत दूर हैं।