मेरठ ,मेरठ महानगर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी के ड्राइवर के पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ डॉ. राजकुमार के अनुसार अब मेरठ में कुल केस 82 हो गए हैं। भाजपा नेता खुद होम क्वारंटाइन हो गए हैं तो वहीं ड्राइवर के परिवार को मुल्तान नगर से स्वास्थ्य विभाग की टीम क्वारंटाइन करने ले गई है। सात सदस्यों का सैंपल भी लिया जा रहा है। भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है। उधर, यह मामला होने के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने पार्टी की ओर से चल रहे राहत शिविर, रसोई को तत्काल प्रभाव से बंद करने, प्रशासन का सहयोग करने के निर्देश दिए हैं। 

मंगलवार को जानकारी हुई कि भाजपा के महानगर इकाई के वरिष्ठ पदाधिकारी के ड्राइवर और पीए का कार्य करने वाले और महानगर कार्यकारिणी सदस्य के पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। भाजपा नेता ने यह जानकारी मिलने के बाद खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया। साथ ही कार्यकर्ताओं, नेताओं को सावधानी बरतने को कहा। 

उधर, शाम को स्वास्थ्य विभाग की टीम संबंधित कोरोना पॉजिटिव के साबुन गोदाम स्थित घर पर गई। उनके चार परिजनों को क्वारंटाइन करने के लिए ले गई। बताया जाता है कि भाजपा नेता के ड्राइवर के पिता की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब थी। साबुन गोदाम के पास के ही नर्सिंग होम में इलाज कराया जा रहा था। सीएमओ ने इसकी पुष्टि की है। 

मुझे कुछ नहीं पता था
मुझे इस मामले की कुछ भी जानकारी नहीं थी। जैसे ही जानकारी मिली तो मैंने पार्टी की ओर से चलाए जा रहे सभी कार्यक्रमों को तत्काल बंद करने के लिए कहा है। सभी कार्यकर्ता, नेता प्रशासन का सहयोग करेंगे। - मुकेश सिंघल, महानगर अध्यक्ष, भाजपा

यह मामला चिंता की बात है। वैसे अब पार्टी नेता के ड्राइवर और उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट आने के बाद आगे का विचार किया जाएगा। फिलहाल प्रशासन का सहयोग किया जाएगा। जो भी निर्देश होगा उसका पालन किया जाएगा। - राजेन्द्र अग्रवाल, सांसद

यह गंभीर मामला है। ऐसे में पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं को अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के निर्देश का पालन करना होगा।