तारोबा । भारतीय टीम ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में युगांडा को  326 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है। लीग के इस अंतिम मैच में ग्रुप बी से भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंगकृष रघुवंशी और राज बावा के शतकों से निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 405 रन बनाये। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने यूगांगा को 19.4 ओवर में 79 रनों पर ही समेट दिया। इस प्रकार भारतीय टीम को 326 रनों से बड़ी जीत हासिल हुई। यह इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की अब तक की सबसे बड़ी जीत है। भारतीय टीम अब ग्रुप बी में शीर्ष पर पहुंच गयी है। अब उसका सामना 29 जनवरी को बांग्लादेश से होगा। भारतीय टीम ने यह इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। 
भारतीय टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी और राज बाबा की अहम भूमिका रही।  अंगकृष ने 144 रन बनाये जबकि राज ने नाबाद 162 रन की पारी खेली। रघुवंशी और राज के बीच तीसरे विकेट के लिए 206 रन की साझेदारी हुई। दोनों ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम को कोई अवसर नहीं दिया। घुवंशी ने 22 चौके और चार छक्के लगाये। वहीं राज ने अपनी शतकीय पारी में  जबकि 14 चौके और 8 छक्के लगाये। 
युगांडा की ओर से कप्तान पास्कल मुरुंगी ने 72 रन देकर 3 विकेट लिए। राज की नाबाद 162 रन की पारी अंडर-19 विश्व कप में भारत की ओर से सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है। राज ने इस प्रकार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को पीछे छोड़ा जिन्होंने 2004 में स्कॉटलैंड के खिलाफ नाबाद 155 रन बनाए थे। वहीं भारत के 406 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए युगांडा की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने चार ओवर के भीतर 17 रन तक ही तीन विकेट गंवा दिए थे। सलामी बल्लेबाज इसाक एटेगेका के खाता खोले बिना ही रिटायर्ड हर्ट होने के बाद साइरस काकुरू खाता खोले बिना ही पेवेलियन लौट गये। ब्रायन असाबा ने 05 और रोनाल्ड लुटाया ने 05 रन बनाये। भारत की ओर से तेज गेंदबाज राजवर्धन हांगरगेकर ने 8 रन पर 2 विकेट लिए निशांत सिंधू ने 19 रन देकर 4 विकेटज लिए।