राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा-2021 पेपर लीक मामले में SOG ने फरार मुख्य आरोपी मोहन और उसकी पत्नी प्रिया को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया है। लीककांड में प्रिया की भी भूमिका संदिग्ध मिलने पर उसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में CID/CB का पुलिस निरीक्षक भी शामिल है। आरोपियों से SOG टीम पूछताछ कर रही है।

एडीजी ( एटीएस और एसओजी) अशोक राठौड़ ने बताया कि कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी मोहन उर्फ छोटूराम उर्फ जितेन्द्र को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। SOG टीम पिछले 6 दिन से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। SOG टीम फरार मुख्य आरोपी मोहन की तलाश में नई दिल्ली तक जा पहुंची। शुक्रवार को दबिश देकर आरोपी मोहन उर्फ छोटूराम उर्फ जितेन्द्र को पकड़ा।

इससे पहले टीम ने आरोपी की पत्नी प्रिया राजपूत को शुक्रवार दोपहर जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मोहन मूलत: दांतारामगढ़ का रहने वाला है। 14 मई को वह दिवाकर स्कूल में वीक्षक बनकर पहुंचा था। इसने यहां पर स्ट्रॉन्ग रूम से द्वितीय का पेपर लीक कर दिया था। SOG टीम उसे जयपुर लाकर पूछताछ करेगी कि उसने पेपर लीक कर किन-किन लोगों को कितने रुपए बेचा है।मामले में लिप्त लोगों की भूमिका के साथ ही तलाश कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। झोटवाड़ा स्थित दिवाकर पब्लिक सेकेंडरी स्कूल में प्रश्न-पत्र परीक्षा से पहले आउट होने में इनकी भूमिका पाई गई। पूर्व में गिरफ्तार शाहरुख, कंवर सिंह, पूजा और मनोज का 2 दिन का पुलिस कस्टडी रिमांड लिया है।