हैदराबाद| तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में समय से पहले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के टी रामाराव की चुनौती का जवाब देते हुए कहा कि अगर भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व समय से पहले लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है, तो तेलंगाना भी समय से पहले विधानसभा चुनाव का सामना करने के लिए तैयार होगा। यह कहते हुए कि बीजेपी समय से पहले चुनाव के लिए तैयार है, संजय कुमार ने केटीआर से कहा कि वह अपने पिता और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को यह घोषणा करने के लिए कहें कि वह निर्धारित समय से पहले चुनाव के लिए तैयार हैं।

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव नवंबर-दिसंबर में होने हैं, जबकि लोकसभा चुनाव अगले साल के मध्य में होने हैं।

भाजपा नेता ने इस बात का खंडन किया कि पार्टी विधायक एटाला राजेंद्र ने भाजपा में धर्मान्तरण होने की बात कही। उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया।

संजय, जो सांसद भी हैं, ने कहा कि सरकारी सेवा में जीवनसाथी के स्थानांतरण पर अभी भी कोई स्पष्टता नहीं है। उन्होंने इस मांग को दोहराया कि सरकारी सेवा में पति-पत्नी के एक ही स्थान पर पदस्थापित होने के आड़े आने वाले सरकारी आदेश को सरकार रद्द करें।