नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों ने पांच सालों के रिलेशनशिप के बाद शादी की. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपने घर ‘वास्तु’ में शादी (Ranbir-Alia Wedding) की. इस दौरान उनका परिवार और खास दोस्त ही मौजूद रहे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए लेकिन दोनों की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म के सेट पर हुई थी.
इसके बाद दोनों 2014 में आलिया की फिल्म ‘हाइवे’ के सेट पर मिले थे जहां आलिया और रणबीर के बीच फिल्म समेत कई मुद्दों पर बात हुई थी. इस दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से प्यार के बारे में क्या सोचती हैं ये पूछा था. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने आलिया से पूछा था, ‘आलिया प्यार के बारे में तुम क्या सोचती हो? ये कितना जरूरी है तुम्हारे लिए. फिलहाल तो तुम उन लड़कियों में शामिल हो जो “नहीं नहीं मैं करियर पर फोकस कर रही हूं”.

रणबीर कपूरके इस सवाल का आलिया भट्टने भी शानदार जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं ये नहीं कर रही लेकिन मैं अभी तक प्यार में पड़ी नहीं हूं लेकिन उम्मीद जरूर करती हूं.’ रॉकस्टार एक्टर ने तब आलिया भट्ट से ये भी पूछा था कि तुम किसी ऐसे शख्स से शादी करना चाहोगी जो तुम्हें एक्टिंग करते नहीं देखना चाहता हो? आलिया भट्ट ने इसके रिप्लाई में भी कहा था, ‘नहीं, मैं पूरी जिंदगी एक्टिंग नहीं करूंगी लेकिन मैं तब तक चाहूं तब तक एक्टिंग करना चाहती हूं.’