फरीदकोट के नजदीकी गांव नत्थलवाला के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी को रखने को लेकर दो पक्षों में हुई बहस विवाद का रूप धारण कर गई। इसी बात को लेकर एक पक्ष के सदस्य ने हवाई फायरिंग कर दी जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गांव नत्थलवाला के गुरुद्वारा साहिब में एक व्यक्ति को ग्रंथी रखने के लिए दो पक्षों में बहस हो गई। एक पक्ष गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी रखने को लेकर अड़ा था। दूसरा पक्ष गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी को नहीं रखने की बात पर अड़ा था। इस बात पर गत रात्रि दोनों पक्षों में शुरू हुई बहस ने धीरे-धीरे विवाद का रूप धारण कर लिया और इस झगड़े को लेकर काफी गहमागहमी हो गई।

इसी बीच बहस को लेकर तैश में आए एक पक्ष के जसवंत सिंह ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से 2 राउंड हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही गोलेवाला के चौकी के एएसआई राज सिंह बराड़ पुलिस टीम सहित पहुंचे और बलजिंदर सिंह के बयान पर आरोपी जसवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जसवंत सिंह के अलावा उसके एक साथी अपरदीप सिंह अप्पू को भी केस में नामजद किया है।

इस संबंध में चौकी इंचार्ज एसआई सुखचैन कौर ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।