सोनीपत. हरियाणा ( Haryana) के सोनीपत ( Sonipat) में शनिवार को गैंगस्टर रामकरण के घर पर पुलिस ने छापा मारकर करीब 700 कारतूस और 315 बोर की राइफल बरामद की. इस कार्रवाई में पुलिस ने डेढ़ किलो सोना और डेढ़ किलो चांदी के साथ कई महत्वपूर्ण कागजात बरामद किए हैं. इस कार्रवाई के बाद सोनीपत पुलिस ने गैंगस्टर रामकरण की जमीन जायदाद को लेकर इनकम टैक्स और ईडी को पत्र भी लिखने की बात कही है, लेकिन सोनीपत में हुए गैंगवार के बदमाशों को पकडऩे में कई थानों की टीमों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम अभी भी नाकाम है.

जानकारी के मुताबिक सोनीपत में 18 मार्च को कोर्ट परिसर में बदमाश अजय उर्फ बिट्टू पर हरियाणा पुलिस के सिपाही महेश व गांव बरोणा में अजय और बिट्टू के पिता को मौत के घाट उतारने के मामले में सोनीपत पुलिस ने कई घंटे गैंगस्टर रामकरण के घर पर रेड की. इस दौरान करीब 700 करीब कारतूसों के साथ डेढ़ किलो सोना, डेढ़ किलो चांदी, 315 बोर की राइफल व कई महत्वपूर्ण कागजात बरामद किए हैं. रामकरण पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस विभाग इनकम टैक्स और ईडी को पत्र लिखने जा रहा है.

सोनीपत पुलिस के आला अधिकारियों की मौजूदगी में दो -दो थानों और क्राइम ब्रांच की टीम ने गैंगस्टर रामकरण के गांव बेयापुर में स्थित मकान पर करीब 10 घंटे तक रेड की. सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने आला अधिकारियों की मौजूदगी में गैंगस्टर रामकरण के मकान पर रेड की थी और वहां से 700 करीब कारतूस , डेढ़ किलो सोना डेढ़ किलो चांदी , 315 बोर की राइफल व जरूरी कागजात बरामद किए हैं. हालांकि इस पूरी गैंगवार में शामिल बदमाशों को पकडऩे के लिए सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीम प्रयास कर रही है, लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बावजूद सोनीपत पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.