कोटा  । कोटा में एक छात्रा से सेक्स की जिमांड करने के आरोप में पुलिस ने राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार को देर रात गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही इस केस में प्रोफेसर का दलाल बन कर उसका सहयोग करने वाले छात्र अर्पित अग्रवाल को भी कोटा पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि एनबीटी से पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह राठौर ने की है। उन्होंने बताया है कि पीड़िता की रिपोर्ट और ऑडियो क्लिप्स के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी की गई है। मामले की जांच चल रही है। 
  कहा जा रहा है कि राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय का एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार बदनियत इंसान है जिसने षडयंत्रपूर्वक पहले पीड़िता को फाइनल ईयर के सेमेस्टर में फेल किया। इसके बाद छात्रा को पास करने के एवज में उस पर सेक्स करने का दबाव बनाया। इस काम में एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार ने अपने ही स्टूडेंट और छात्रा के क्लासमेट स्टूडेंट अर्पित अग्रवाल का सहयोग लिया। अर्पित अग्रवाल प्रोफेसर का दलाल बना हुआ था। प्रोफेसर गिरीश परमार और दलाल स्टूडेंट अर्पित अग्रवाल के बीच पीड़िता सहित अन्य कई छात्राओं को अपने जाल में फंसाने के ऑडियो क्लिप पुलिस के हाथ लगे हैं। जिनकी पुलिस जांच कर रही है। 
  प्रो परमार के केस में यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी ने पहले  मामले को रफा-दफा करवा दिया था। ऐसे में आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार बचता रहा। कई गर्ल्स स्टूडेंट ने उसके खिलाफ शिकायत ही नहीं दी। इससे उसके हौसले बढ़ते गए।