नई दिल्ली । राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की 16 जनवरी से प्रदेश में सभाओं और जनसंपर्क की शुरुआत करने की घोषणा से कांग्रेस चिंतित है।  इस बारे में पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा ‘‘कांग्रेस अध्‍यक्ष (खरगे) हमारे प्रभारी सुखजिंदर रंधावा जी और कई नेता कुछ हल ढूंढने में लगे हुए हैं। राजस्थान में ‘भारत जोड़ो यात्रा में जो एकता अनुशासन और एकजुटता हमें देखने को मिली है उससे मुझे विश्‍वास है कि कोई न कोई रास्‍ता निकाला जाएगा जो संगठन के लिए फायदेमंद होगा व्‍यक्तियों को छोड़िए।
उन्होंने यह भी कहा ‘‘संगठन सर्वोपरि है। जो रास्‍ता खरगे जी रंधावा जी और सभी नेता ढूंढ़ निकालेंगे वो कांग्रेस को मजबूत करेगा। व्‍यक्ति आएंगे व्‍यक्ति जाएंगे। राहुल जी ने साफ कहा है दोनों व्‍यक्‍ति (अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट) हमारी पार्टी के लिए मूल्यवान हैं। इससे अधिक और कुछ मैं नहीं कह सकता हूं। 
पायलट ने बृहस्पतिवार को घोषणा की थी कि वह अगले सप्ताह राजस्थान में जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रमों की शुरुआत करेंगे। 
उन्होंने ट्वीट किया ‘‘राजस्थान के विभिन्न ज़िलों में जनता और कार्यकर्ताओं के बीच रहूंगा। आमसभाओं और जनसम्पर्क का कार्यक्रम इस प्रकार रहेगा : 16 जनवरी - नागौर 17 जनवरी - हनुमानगढ़ 18 जनवरी -झुंझुनू 19 जनवरी - पाली और 20 जनवरी - जयपुर।