कोरबा स्व. केशवलाल मेहता की स्मृति में कोरबा प्रेस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट स्पर्धा का तीसरा मैच मेयर-इलेवन और एसईसीएल कोरबा के मध्य खेला गया। एसईसीएल कोरबा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दोनों ओपनर सुशांत व भुनेश्वर की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 10 ओवर में 112 रन बनाए। सुशांत ने मैच के शुरूआत में ही हैट्रिक छक्का मार कर दर्शकों का दिल जीत लिया। एसईसीएल कोरबा की ओर से जावेद ने 3 छक्का व 2 चौके की मदद से सर्वाधिक 32 रन बनाए वहीं सुशांत ने 4 छक्के व 1 चौके की मदद से 30 व भुनेश्वर ने 3 छक्कों की मदद से 20 रन बनाए।
   एसईसीएल कोरबा के 112 रनों के जवाब में खेलने उतरी मेयर-इलेवन की तरफ से सोनू ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 12 बॉल पर 42 रन बनाए। सोनू ने अपनी पारी के दौरान 6 गगनचुम्बी छक्के लगाए। सोनू की इस पारी की बदौलत मेयर-इलेवन ने बड़ी आसानी से एक ओवर शेष रहते ही एसईसीएल कोरबा को 5 विकेट से शिकस्त दी। सोनू को उसकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। मैच के दौरान जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सपना चौहान व ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष आरके तिवारी बतौर अतिथि शामिल हुए। अतिथियों ने कोरबा प्रेस क्लब के आयोजन को सराहा। इस दौरान महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्यामसुंदर सोनी, नगर पालिक  निगम के पार्षद सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, संतोष राठौर, एस मूर्ति विशेष रूप से उपस्थित थे।
मैच के दौरान वरिष्ठ पत्रकार विजय खेत्रपाल, प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष रामेश्वर ठाकुर, सचिव मनोज ठाकुर, सह सचिव पुरूषोत्तम दुबे, कार्यकारिणी सदस्य विजय दुबे, ई. जयंत, राजेन्द्र मेहता, राजेश मिश्रा, हीरा राठौर, पंकज देवड़ा, मनोज यादव, राजकुमार शाह, वैभव शर्मा, पवन तिवारी, मोतीलाल नायक, राजेश कुशवाहा, जितेन्द्र हथठेल,  इरफान, फिरोज अहमद सहित बड़ी संख्या में प्रेस क्लब के सदस्य खेलपे्रमी उपस्थित थे। मैच के दौरान मसूद हसन व सत्यनारायण यादव ने अंपायरिंग की। कमेन्ट्री वेद यादव ने की। कार्यक्रम के अंत में कोरबा प्रेस क्लब में अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
सुपर ओवर में कलेक्टर-इलेवन ने एसईसीएल दीपका को हराया
केएल मेहता स्मृति क्रिकेट स्पर्धा का दूसरा मैच कलेक्टर-इलेवन व एसईसीएल दीपका के मध्य खेला गया जिसमें एसईसीएल दीपका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। एसईसीएल दीपका की ओर से धीरज ने 5 छक्के और 4 चौके की मदद से सर्वाधिक 51 रन बनाए। धीरज की इस पारी की बदौलत एसईसीएल दीपका ने 12 ओव्हरों में 113 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी कलेक्टर-इलेवन ने ओपनर शैलेष की 36 बाल में 59 रन की शानदार पारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन शैलेष और उसके बाद सोनू अग्रवाल के आउट होते ही कलेक्टर-इलेवन की टीम दबाव में आ गई। कलेक्टर-इलेवन व एसईसीएल दीपका के मध्य मैच टाई हो गया। इसके पश्चात मैच का फैसला सुपर ओवर से किया गया। सुपर ओवर में कलेक्टर-इलेवन ने एक ओव्हर में 16 रन बनाए। जवाब में एसईसीएल दीपका की टीम ने एक ओव्हर में केवल 7 रन ही बना सकी और कलेक्टर-इलेवन में 9 रनों से यह मैच जीत लिया। मैच के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी सतीश पाण्डेय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।