शुक्रवार की रात को एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। समारोह में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर, और मलाइका अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आए थे। मलाइका और अर्जुन दोनों ही कलाकार एक साथ पोज देते हुए नजर आए थे। कपल एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कपल का पोज देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको लेकर मलाइका और अर्जुन को जमकर ट्रोल किया गया है। 

एक साथ शानदार दिखे मलाइका और अर्जुन

दरअसल, इवेंट के दौरान मलाइका और अर्जुन पैपराजी के सामने पोज दे रहे थे। साथ ही पैपराजी भी उनकी अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। कपल एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे। इस दौरान अर्जुन कपूर ने पर्पल रंग का कोर्ट पैंट और काले रंग की टी शर्ट पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए थे। अर्जुन इस लुक में काफी शानदार लग रहे थे। वहीं, मलाइका ने काले रंग की लॉन्ग लाइन ड्रेस पहनी हुई है और बालों की चोटी बनाई हुई है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

मलाइका और अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा से ज्यादा प्राइवेट रखने की कोशिश करते हैं। कपल अक्सर पब्लिक अपीयरेंस से बचने की कोशिश किया करते हैं। हालांकि इसके बाद भी दोनों चर्चा का विषय बने रहते हैं। कपल के इस फिल्मी इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जमकर ट्रोल किया गया है। 

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

एक यूजर ने लिखा-इसने (मलाइका) अपनी सांसे क्यों रोकी हुई हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया-दोनों फ्लॉप बीएफ और जीएफ हैं। एक और यूजर ने कमेंट किया पकाउ कपल। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कुछ इसी तरह के कमेंट देखने को मिले हैं। हालांकि कुछ ऐसे यूजर्स भी थे, जिन्होंने मलाइका और अर्जुन को शानदार कपल बताया है। 

2019 में किया था अपने रिश्ते को ऑफिशियल

आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका साल 2019 से पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि 2019 में कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था और उसके कुछ वक्त बाद से ही वह अर्जुन को डेट कर रही हैं।