बिहार : नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान बीती रात किए गए हर्ष फायरिंग में एक बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई। मामला बिहार शरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंजपर गांव का है। मृतका की पहचान वाले यादव की (12) वर्षीया पुत्री टुसी कुमारी के रूप में हुई है।

बच्ची के सिर में लगी गोली
मृतका के पिता वाले यादव का आरोप है कि गांव के ही मुन्ना यादव की बेटी का बर्थडे था, जिसे लेकर गांव में बार-बालाओं के नाच कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बार-बालाओ के ठुमके के बीच शराब का भी इंतजाम किया गया था। डांस के बीच ही कुछ युवक मस्ती में कट्टा से फायरिंग करने लगे। इसी बीच अपने घर के छत से कार्यक्रम देख रही बच्ची के सिर में गोली लग गई। गोली लगते ही बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल सदर अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस जगह कार्यक्रम चल रहा था वहां जगह कम था। इसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दिया जो बच्ची के सिर में जा लगी। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव को परिजन को सौंप दी गई है, जिस घर में बर्थडे पार्टी का आयोजन हुआ था। वह सभी लोग फिलहाल फरार हैं।