नई दिल्ली । बागेश्वर धाम के बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री की कथा में लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। कथा में बाबा हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं। भक्तों के बीच में बाबा की टीआरपी बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है। इसको देखते हुए अब उन पर एक फिल्म बनाई जा रही है। बिहार के पटना में हाल ही में उनकी कथा बड़ी चर्चाओं में आई है यहां एक राजनीतिक दल ने उनकी कथा के लिए भारी स्तर पर इंतजाम किए बाबा ने भी मंच से हिंदू राष्ट्र बनाने का आह्वान किया। नेता और बाबा दोनों गदगद हैं। 
 बाबा की लोकप्रियता को भुनाने और पैसे कमाने के लिए बाबा पर फिल्म तैयार की जा रही है। द बागेश्वर सरकार के नाम से नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा फिल्म तैयार करने की घोषणा की गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी होंगे। पहले यह फिल्म हिंदी भाषा में बनाई जाएगी। बाद में अन्य भाषाओं में डब करके इसे देश के गैर हिंदी भाषी राज्यों और दुनिया के कई देशों में दिखाया जाएगा। 
 फिल्म डायरेक्टर विनोद तिवारी ने दावा किया है, बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके भक्तों की उन पर जो अटूट आस्था है। उसको देखते हुए धीरेंद्र शास्त्री के जीवन पर फिल्म का निर्माण किया जाएगा। यह एक बायोपिक धार्मिक फिल्म होगी,इस फिल्म में बाबा के संघर्षों को दिखाने का काम किया जाएगा। 
 बाबा धीरेंद्र शास्त्री धर्म कथा के साथ-साथ,हिंदू राष्ट्र बनाने की बात अपने भक्तों से कहने लगे हैं। इसको देखते हुए एक राजनीतिक दल बाबा की कथाओं का आयोजन विभिन्न राज्यों मैं सुनियोजित रूप से करा रहा है। इसके लिए भारी भीड़ भी जुटाई जा रही है। कथा के दौरान भंडारे का भी इंतजाम किया जा रहा है। यह फिल्म लोकसभा चुनाव के पहले तैयार हो जाएगी। कई भाषाओं में देश के कई राज्यों में दिखाई जाएगी।