बिहार के मुजफ्फरपुर में महीने का जेब खर्च नहीं मिलने से नाराज भतीजे ने अपने सगे चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह मामला औराई थाना क्षेत्र के बसुआ गांव का है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी औराई थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची औराई पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। फिर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान गांव के चंदेश्वर ठाकुर (65) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, चंदेश्वर एक दिन पहले ही गांव लौटे थे। वह सपरिवार दिल्ली में रहते थे। उनकी दो बेटी और तीन बेटे हैं। मंगलवार को सभी खाना खाकर सोने जा रहे थे। तभी उनका भतीजा मनोहर आया। मनोहर ने उनसे जेब खर्च मांगा। लेकिन चंदेश्वर ने पैसा देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। उसके बाद मनोहर ने उस पर हमला कर दिया। उसे ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला।

घटना के अगले दिन बुधवार को घर में शव देख कर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने आरोपी मनोहर कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया। फिर ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के एसकेएमसीएच भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि चंदेश्वर दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करते थे। कल देर शाम दिल्ली से लौटे थे। खाना खाकर सो रहे थे। उसी दौरान भतीजे ने उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। हम लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। बाहर से आने के बाद मनोहर ने जेब खर्च की मांग की थी, नहीं देने उनकी हत्या की गई है।

वहीं, औराई पुलिस ने बताया कि भतीजे ने चाचा की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक 65 साल का बुजुर्ग है, जो दिल्ली रहा करते थे। कल अपने गांव लौटे थे। मामले की जांच की जा रही है।