आयरन ओर से भरी ट्रक से  कार टकराकर रेलिंग से जा भिड़ी। इस हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आया है। जानकारी के अनुसार अभी तक पांच लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं, तीन घायल हैं।

बालोद जिले से एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आयरन ओर से भरी ट्रक से कार टकराने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना डोंडी थाना क्षेत्र के ग्राम मरकाटोला की बताई जा रही है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए। बताया जा रहा है कि शव भी क्षत विक्षत हो गए।

आयरन ओर से टकराई कार 

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीजी 1705 आयरन ओर भरकर भानुप्रतापपुर की ओर से बालोद की ओर जा रही थी। वहीं इसी दरमियान एक बाइक एवं एक कार सामने की दिशा से जा रहे थे। जहां कार की आयरन ओर से भरी ट्रक से टक्कर हो गई। इस दौरान कार सहित बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गया। जिससे 5 लोगों के मौत की बात सामने आ रही है।

एक 13 साल की लड़की भी 

ट्रक, कार और बाइक में भिड़ंत से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों एवं घायलों को डौंडी अस्पताल लाया गया मरने वालों की संख्या लगभग 5 है जिसमे एक 13 साल की लड़की भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सड़क में हादसे के बाद रेलिंग से कार जा टकराई जहां पर हादसा और गंभीर हो गया।