कटरीना कैफ रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत सूट में नजर आई थी। एक्ट्रेस का देसी लुक देख फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। हर कोई जानने को बेताब दिखा कि आखिरकार कटरीना देसी लुक में कहा जा रही है। ऐसे में कैट ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जवाब दे दिया है। दरअसल, कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह ग्रे कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं।

कटरीना कैफ रविवार को राजस्थान के जोधपुर में एक वेडिंग सेरेमनी के लिए रवाना हुई थी। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच खुद कैट ने भी अपनी तस्वीर साझा की है। सामने आई तस्वीर में कटरीना कैफ को ग्रे-सिल्वर साड़ी में देख सकते हैं। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है। इन फोटो के कैप्शन में लिखा- आज का दिन। इसी के साथ एक्टर ने अपनी एक रील भी शेयर की है। इस रील के कैप्शन में कैट ने लिखा- मेरा दिल ये पुकारे आजा।

बता दें कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। इस बीच कटरीना और विक्की के एनिवर्सरी प्लान को लेकर खुलासा हुआ है। इस मौके पर यह कपल मालदीव जाएंगे। जहां इन्होंने एक रोमांटिक गेटवे प्लान किया है। इतना ही नहीं कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किए हैं। इसी के साथ विक्की की मां ने दोनों के लिए घर पर एक पूजा की प्लानिंग की है। ऐसे में परिवार वालों के बीच एक पूजा होगी, जिसके बाद यह कपल मालदीव के लिए रवाना होगा।