सिडनी । ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का यूएई में अगले माह होने वाले आईपीएल के बचे हुए मैचों में खेलना तय नजर आ रहा है। वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है इसमें उन्होंने वापसी के संकेत दिया है। वहीं इससे पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि उनके खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेलेंगे। तब यह कहा गया था कि सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलना है पर अब 
सभी क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को आईपीएल खेलने की अनुमति दे रहे हैं। पिछले दिनों ही इंग्लैंड टीम का बांग्लादेश का दौरा रद्द हो गया था इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने खिलाड़ियों को आईपीएल खेलने की अनुमित दे दी थी। अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने भी अपने खिलाडिय़ों से उनकी इच्छा पूछी है कि वह अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना चाहते हैं या आईपीएल में आना चाहते हैं पर वार्नर ने आईपीएल की तस्वीर डालकर अपने संकेत दे दिये हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैदराबाद की जर्सी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कमिंग बैक। वार्नर की इस घोषणा के बाद से ही उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। वहीं, आईपीएल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के भी आ जाने से यह और भी रोमांचक होने की संभावनाएं हैं। 
गौरतलब है कि वॉर्नर का आईपीएल के पहले चरण में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने आईपीएल 2021 के 6 मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से 193 रन बनाए थे और इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट महज 110 रही थी। ऐसे में वार्नर को हटाकर केन विलियमसन कप्तान बनाया गया था।