नई पीढी को आजकल अपने को ग्लैमरस दिखना बहुत पसंद है। इसके लिए सही फुटवेयर का चुनाव करने पर भी आप अपने आपको ग्लैमरस लुक दे सकती हैं।  कई बार आप हील्स को लेकर असमंजस में रहती हैं क्योंकि हील्स में बहुत सारे विकल्प होते हैं जिसमे से किसी एक का चयन आसान नहीं होता। ऐसे में आपको वो नहीं मिल पाता है जो आप चाहते है। यहां अलग-अलग प्रकार की हील्स हैं जो हर स्टाइलिश लड़की के पास होते हैं।
स्टिलेटो हील्स
स्टेलेटो सैंडल को पहन कर जब आप बाहर निकलते हो और जहाँ आप जाते हो आप एकदम ग्लैमरस महसूस करती हैं। स्टिलेटो हील्स सेंसुअल फुटवियर माने जाते है। फैशनेबल ऑर्नमेंटशन, डेलिकेट डिजाइन और पॉइंटेड हील्स स्टिलेटो हील्स को फैशन रडार में सबसे पहले रेंक पर लाती है।
वैज हील्स
युवतियां कॉस्मोपॉलिटन लुक्स के लिए वैज हील्स को पसंद करती है बल्कि फैशनेबल महसूस करती हैं। यदि आप स्टिलेटो के साथ कम्फर्टेबल महसूस नहीं करती है तो वैजस के साथ करेगी। फ्लोइंग स्कर्ट के साथ मोटे वैज हील्स आपके एंकल्स को पतले भी दिखाएंगे और फिटिंग वाले कपड़ो के साथ यह और भी खूबसूरत लगता है।
किटन हील्स
किटन हील्स कम हील्स की श्रेणी में आते हैं। विश पूरी करने की उम्र नहीं होती है जैसे कि सुंदर और आकर्षक लगने के लिए। चाहे आप सोलह साल की हो या चालीस की हों, किटन हील्स आपकी समस्या को हल करेगी। वे युवा महिलाओं को लेबल किए बिना अच्छा लुक देते हैं।
ग्लेडियेटर्स
जिनमे कई पट्टियां हैं और जो पट्टियों के साथ एक अलग डिज़ाइन का निर्माण करते हैं, उन्हें ग्लैडिएटर जूते के रूप में जाना जाता है। यद्यपि आज की पीढ़ी पिछले एक या दो वर्षों से ग्लेडिएटर जूते जानती है, ग्लेडिएटर जूते का इतिहास यूनानियों और रोमनों की प्राचीन संस्कृति से वापस आ गया है। ग्लेडियेटर्स जूते आपके व्यक्तित्व के लिए बहुत कुछ जोड़ सकते हैं हमारे पास विभिन्न तरह के ग्लेडियेटर्स हैं -
फ्लैट्स हील्स नी लेंथ तक, ऐंकल लेंथ से काल्फ लेंथ तक इसके अलावा ज़िपरों, बकल्स, और स्टड के साथ, ग्लेडियेटर्स इन दिनों में बहुत चल रहे हैं।
कोन हील्स 
आप आसानी से कोन हील्स की आकार के साथ प्यार में पड़ सकते हैं। कोन हील्स एक कूल और सोफिस्टिकेटेड लुक देता है।