विक्की कौशल और सारा अली खान की फैमिली ड्रामा जरा हटके जरा बचके ने सिनेमाघरों में पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। फिल्म, जिसने अच्छी शुरुआत की थी और वीकेंड के दौरान अच्छी ग्रोथ दर्ज की। वीकेंड में इसका खेल खराब हो गया और सोमवार से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई, जो कि बदस्तूर जारी है। तो आइए देखते हैं कि एक हफ्ते के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर फिल्म पास हुई या फेल...

जरा हटके जरा बचके वन वीक कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पहले हफ्ते के कलेक्शन को शेयर किया है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, “जरा हटके जरा बचके पहले हफ्ते का इम्प्रेसिव नोट के साथ बंद हुआ… शुक्र 5.49 करोड़, शनिवार 7.20 करोड़, रविवार 9.90 करोड़, सोमवार 4.14 करोड़, मंगलवार 3.87 करोड़, बुधवार 3.51 करोड़ , गुरुवार 3.24 करोड़।"

वीकेंड पर की अच्छी कमाई

आगे उन्होंने लिखा- " 37.35 करोड़। भारत का कुल बिजनेस। इस मध्य-श्रेणी की फिल्म के पहले हफ्ते के बिजनेस ने सभी अपेक्षाओं को पार कर लिया है और एक बार फिर साबित कर दिया है कि दर्शकों का जनादेश ही अंत में मायने रखता है।"

सोमवार से घट रहा है कलेक्शन

सप्ताह 2 के लिए प्रिडिक्शन को शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “जरा हटके जरा बचके को दूसरे हफ्ते में बाजार पर हावी होना चाहिए, जब तक कि 16 जून को मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म आदिपुरुष नहीं आ जाता … वीकेंड का कारोबार फिर से ऊपर की तरफ जाना चाहिए, उम्मीद है कि यह रविवार रात तक 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।"