बरेली। मृतक व उसके भाई का होटल मालिक से विवाद होने के बाद बरेली जिले में जन्मदिन की पार्टी में रोटी के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। मारपीट में एक युवक के गंभीर चोटें आईं थी । वहीं उसका भाई मामूली रूप से घायल है। होटल पर काम करने वाला युवक के सिर में भी चोट लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लाई। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार, थाना कोतवाली और थाना कैंट की पुलिस भी अस्पताल पहुंती और परिजनों को समझाया।
  कैंट थाना क्षेत्र के गांव चनहेटा निवासी बबलू ने बताया कि उसके भाई शनी का 26 जून को जन्मदिन था। इसलिए उसने परिजनों के अलावा दोस्तों की भी दावत की थी। इसके लिए उसने कैंट क्षेत्र में स्थित एक होटल पर रोटियों के लिए आर्डर दिया था। बबलू ने बताया कि सनी के साथ वह होटल पर रोटी लेने के लिए गया। वहां होटल मालिक जीशान से देरी को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद जीशान हमलावर हो गया। बबलू ने बताया कि जीशान व होटल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया।
  हमले में सनी गंभीर रूप से घायल हो गया। बबलू को भी चोटे आईं। बबलू ने बताया कि सूचना पर करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने सनी व घायल हुए होटल के एक कर्मचारी जावर को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने सनी को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना के बाद परिजन व अन्य लोग हंगामा करने लगे। इसकी सूचना अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार, कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम, कैंट इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।