वाराणसी । जिले में युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों को खेत में शव पड़ा दिखाई दिया। पास जाकर देखा तो किसी धारदार हथियार से युवक का गला काटा गया था। इस मामले में आशनाई में पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगा है। मृतक के पिता ने बहू और उसके प्रेमी समेत नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जानकारी के मुताबिक चोलापुर थाना क्षेत्र के आयर गांव में गेहूं के खेत में मिले शव की पहचान गांव के ही डब्लू (25) के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना से परिजन आनन फानन खेत पहुंचे। युवक की हत्या से घर में कोहराम मचा है। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव खेत में फेंके जाने का आरोप लगाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। वहीं उब्लू के पिता ने पुलिस को बताया कि बहू ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई है। युवक के गले पर बदमाशों ने धारदार हथियार से वार किया था। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीणों ने खेत में शव देखा तो गांव के ही डब्लू के रूप में पहचान की। परिजनों ने बताया कि युवक की शादी हो चुकी है। उसका तीन वर्ष का एक बेटा है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर सीओ पिंडरा समेत चोलापुर थाना पुलिस पहुंची है।
डब्लू के पिता का आरोप है कि लगभग दो साल पहले रात में बहू का प्रेमी घर पहुंचा था। उस दौरान लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई की थी। इस मामले में दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार की रात मृतक की पत्नी ने पुलिस को फोन कर पति के लापता होने की शिकायत की थी। पुलिस के पहुंचने पर पत्नी अपने परिवार के ही दो लोगों पर गायब करने का आरोप लगा रही थी। पुलिस के साथ मायके वाले भी रात को ही पहुंचे थे। डब्लू तीन दिन पहले मुंबई से आया था। अपने पिता करिया यादव से जमीन बंटवारे की बात कर रहा था। बाप-बेटे में भी जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मुर्दहां पुलिस चैकी पर गांव के वरिष्ठजनों की उपस्थिति में पंचायत हुई। घर बनवाने के लिए एक बिस्वा जमीन देने पर सहमति बनी थी।