कोटा। राजस्‍थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी के युवक और बिहार की युवती की एक दूसरे से मुलाकात सोशल मीडिया से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। दोनों ने लव मैरिज कर ली। इसके बाद उन्हें एक बच्चा भी हो गया। कुछ समय बाद महिला की इंस्टाग्राम पर जयपुर के एक 20 साल के लड़के से जान पहचान हुई। इसके बाद विवाहिता उसे अपना दिल दे बैठी और उससे मिलने बच्चे को लेकर जयपुर आ गई। पत्नी और बच्चे के ना मिलने से पति परेशान हो गया। उसने रामगंजमंडी पुलिस थाना में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद बाल कल्याण समिति ने महिला को बच्चे के साध जयपुर से दस्तयाब कर लिया।
 बाल कल्याण समिति से सदस्य से मिली जानकारी के मुताबिक महिला को समझाइश दी गई। इसके बाद विवाहिता अपने पति के साथ जाने के लिए तैयार हो गई। सोशल मीडिया से शुरू हुए अजब प्रेम की यह गजब कहानी कोटा के रामगंजमंडी क्षेत्र की है। बाल कल्याण समिति के सदस्य से मिली जानकारी के मुताबिक कोटा जिले के रामगंजमंडी पुलिस थाना इलाके के एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई। पति ने रिपोर्ट में बताया कि दो साल पहले बिहार निवासी युवती से उसकी सोशल मीडिया के जरिए जान-पहचान हुई थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदली और उन्होंने शादी कर ली।
  शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। चार महीने पहले वे माता-पिता बने तो खुशियां और बढ़ गईं। इस बीच सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम के जरिए विवाहिता की दोस्ती जयपुर के 20 साल के एक कॉलेज स्‍टूडेंट से हुई और वो उसे दिल दे बैठी। सोशल मीडिया पर चैट से शुरू हुई दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। 12 जुलाई को वह बिना किसी को कुछ बताए कोटा से अपने चार महीने के बच्चे को लेकर गायब हो गई।
  बाल कल्याण समिति की सदस्य ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से विवाहिता का पता लगाया। उसके मोबाइल नंबर से पता चला कि वह जयपुर में है। पुलिस ने उसे ट्रैस किया और दस्तयाब करके जयपुर से कोटा ले आई। उसने पुलिस को बताया कि वह जयपुर में अपने प्रेमी के पास गई थी और दस दिन उसी के पास रही। पुलिस ने विवाहिता और बच्चे को कोटा बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया। इसके बाद पति-पत्नी दोनों को समझाइश दी गई। काउंसलिंग का फायदा यह हुआ कि चार महीने के बच्चे के भविष्य के लिए दोनों फिर से साथ रहने को राजी हो गए हैं।