नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच टी-20 वर्ल्डकप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग तेज हो रही है. अब इस मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बड़ा बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा, जब रिश्ते ही अच्छे नहीं हैं तो इस पर एक बार पुनर्विचार करने की जरूरत है.


कांग्रेस पर निशाना
दरअसल गिरिराज सिंह आज जोधपुर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में शामिल होने पहुंचे. यहां से निकलने के बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, देश में कांग्रेस दोगलेपन की राजनीति कर रही है. राजस्थान में वाल्मीकि समाज, एससीएसटी के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है. महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है और कश्मीर में हिंदुओं को टारगेट करके मारा जा रहा है. इन मुद्दों पर कांग्रेस कुछ नहीं बोलती लेकिन लखीमपुर में जाकर राजनीति करती है.


'आतंकवाद का चेहरा अब साफ होगा'
गिरिराज सिंह ने कहा, आने वाले समय में कांग्रेस का नामोनिशान ही भारत की धरती से साफ हो जाएगा. आतंकवाद का चेहरा अब साफ होगा. जम्मू कश्मीर में हो रहे हिंदुओं पर हमले को लेकर आने वाले दिनों में होने वाले भारत पाकिस्तान के बीच मैच के बारे में कहा कि जब पाकिस्तान से रिश्ते ही अच्छे नहीं हो तो मैच पर एक बार पुनर्विचार करना चाहिए.


PAK की कायराना हरकतों से गुस्सा
बता दें, भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है. लेकिन इस बीच जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं. घाटी में आम नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. बीते 10 दिनों में ही सेना की आतंकियों से 9 मुठभेड़ हुईं, इस दौरान 13 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया. सेना की सख्ती के मुंहतोड़ जवाब के बाद भी पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ कराई जा रही है. पाकिस्तान की इन कायराना हरकतों से लोगों में गुस्सा है.