जाने-माने डायरेक्टर कबीर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को न्यूयॉर्क, बजरंगी भाईजान और टाइगर जैसी शानदार फिल्में दी हैं। कबीर ने अपने अब तक के करियर में सलमान खान, कटरीना कैफ और जॉन अब्राहम जैसे सितारों के साथ बेहतरीन काम किया है। वहीं, कबीर कई दफा एक्ट्रेस कटरीना कैफ को अपना करीबी दोस्त बताते देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर ने तो एक इंटरव्यू में यह तक कह दिया कि वह समय के साथ कटरीना और उनके परिवार के और भी ज्यादा करीब आ गए हैं।

कटरीना को परिवार का सदस्य मानते हैं कबीर 

कबीर खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि कटरीना कैफ उनके लिए परिवार के सदस्य की तरह हैं। इस बात पर ज्यादा जोर देते हुए डायरेक्टर ने कहा, 'कटरीना अब एक दोस्त से कहीं अधिक हैं। वह परिवार की तरह हैं। हम न्यूयॉर्क फिल्म से साथ हैं और तीन बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। यह वह समय था जो हमने साथ बिताया है। अब उनकी शादी विक्की से हो गई है, जिसे मैं फिर से अपने परिवार का हिस्सा मानता हूं।'

विक्की कौशल के साथ पुराना नाता- कबीर

कबीर खान ने आगे कहा,'मैंने विक्की के पिता शाम जी के साथ छह फिल्में की हैं। मेरी पहली वेब सीरीज फॉरगॉटन आर्मी में विक्की के भाई सनी थे। तो हां, मैं कहूंगा कटरीना का परिवार।' आपको बता दें कि कबीर और कैटरीना ने न्यूयॉर्क, एक था टाइगर और फैंटम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

कबीर खान, कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, कबीर खान अपनी अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट कर रहे हैं। वहीं, कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' से पर्दे पर छाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस मूवी में इमरान हाशमी भी विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कटरीना को आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा, जिसका डायरेक्शन फरहान अख्तर करेंगे।