अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में रविवार को भारत का सामना इंग्लैंड से होगा। इससे पहले भारत के स्टार एथलीट और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट जेवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ से मुलाकात की। नीरज भी फिलहाल पोटचेफ्स्ट्रूम में हैं। ऐसे में उन्होंने फाइनल जैसे अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम को सकारात्मक रहने के टिप्स दिए। बीसीसीआई ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं।

 बीसीसीआई ने ट्वीट कर लिखा- एक गोल्ड स्टैंडर्ड मीटिंग। जेवलीन थ्रोअर और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया के साथ बातचीत की। नीरज ने खिलाड़ियों को सकारात्मक रहने और खुद को मोटिवेट करते रहने के टिप्स दिए। नीरज ओलंपिक के अलावा भारत को डायमंड लीग में पदक दिलाने वाले पहले एथलीट भी हैं। उन्होंने भारतीय टीम के साथ अपने सभी अनुभवों को साझा किया।

युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा की अगुआई में भारतीय टीम रविवार को महिलाओं के अंडर-19 टी-20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड की चुनौतियों का सामना करने उतरेगी। हरियाणा की शेफाली शनिवार को 19 वर्ष की हो गईं और वह अपने जन्मदिन के उपहार के बदले विश्व कप की ट्रॉफी चाहती हैं। भारतीय महिला टीम ने किसी भी वर्ग का विश्व कप खिताब नहीं जीता है और टीम के पास यह जीतने का बेहतरीन मौका है।