हरियाणा : रोहतक के कलानौर में शनिवार रात हांसी से ड्यूटी कर लौट रहे ASI की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं रोहतक में ओल्ड आईटीआई पुल पर ओवरस्पीड कार ने चार लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले दोनों बिहार के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक कलानौर निवासी गौरव ने दी शिकायत में बताया कि वह महर्षि दयानंद विवि में क्लर्क है। उसके पिता राजबीर सिंह हांसी में एएसआई के तौर पर तैनात थे। शनिवार को उसके पिता ड्यूटी के बाद कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। बसाना गांव के पास अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर में उसके पिता की मौत हो गई। कलानौर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आर्य नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र ने बताया कि शनिवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि ओल्ट आईटीआई के पास पुल के ऊपर एक कार ने दो स्कूटी सवार व आईसक्रीम की रेहड़ी लगाने वाले दो लोगों को टक्कर मार दी है। टक्कर में बिहार के दरभंगा निवासी सिबू (50) व रोहित (16) की मौके पर ही मौत हो गई, जो श्रीनगर कालोनी में किराये पर रहते थे। सिबू आइसक्रीम की रेहड़ी लगाकर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। जबकि रोहित उसके साथ काम सीखने गया था। घायल स्कूटी सवार कुंदन व एक अन्य को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने जांच के बाद कार को कब्जे में ले लिया है, जो रोहतक नंबर की ही है।