बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को लेकर एक बात तो तय है कि बिना मेकअप आपने इन्हें बहुत कम ही देखा होगा। करीना से लेकर आलिया तक सभी पूरी तरह से टिप-टॉप होकर ही घर से बाहर निकलती हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें फिल्टर के बाद ही शेयर की जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आपकी फेवरेट वाली भी क्या बिना मेकअप के इतनी ही हसीन लगती है। तो चाहिए आपकी ये दुविधा हम दूर करते हैं और दिखाते हैं कि टॉप एक्ट्रेसेस का नो मेकअप लुक...

अलिया भट्ट नो-मेकअप लुक

तो थाम लीजिए अपना दिल क्योंकि जिसकी तस्वीर हम सबसे पहले दिखाने जा रहे हैं, वो हैं डिम्पल गर्ल आलिया भट्ट। करोड़ों दिलों की धकड़न और कपूर खानदान की बहू बिना नेकअप भी उतनी ही ठांय लगती हैं। उनकी सादगी पर कोई भी अपना दिल हार बैठे, फिर रणबीर कपूर क्या चीज है...। 30 की उम्र में भी आलिया की स्किन किसी टीनएज लड़की जैसी है।

जैकलीन फर्नांडिज नो-मेकअप लुक

कॉमन मैन सुकेश की महबूबा रह चुकी लंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिज का नो मेकअप लुक, चाहने वालों की जान ले लेगा। पिलाटेज वर्कआउट के बाद कि उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है।

शनाया का जुदा अंदाज

संजय कपूर की लाडली शनाया अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं, हाल ही में उन्होंने अपना नो मेकअप लुक शेयर किया जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं।

अनुष्का पर हार बैठेंगे दिल

बेटी वामिका के जन्म के बाद कमबैक करने वाली अनुष्का शर्मा की नो मेकअप और नो फिल्टर लुक देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

कटरीना कैफ भी है बेहद हसीन

कटरीना कैफ को भी सुंदर दिखने के लिए मेकअप की कोई जरूरत नहीं। रियल लाइफ में भी वो मिनिमल मेकअप करना ही पसंद करती हैं।