नई दिल्ली । स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी रियलमी के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी रेस का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। बीते दिनों एक लीक में कहा गया था कि रियलमी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का मॉडल नंबर आरएमएक्स2202 होगा। अब इसी मॉडल के एक डिवाइस को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टेन्ना के डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन के फोटो को देखा जा सकता है, जिसमें यह एक प्रीमियम डिवाइस लग रहा है। 
लिस्टिंग में शेयर किए गए फोटो के आधार पर कहा जा सकता है कि रियलमी रेस के डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ पंच-होल दिया गया है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और अमोलेड  डिस्प्ले के साथ आ सकता है। टेना लिस्टिंग में फोन के कैमरे को साफ नहीं दिख रहे। माना जा रहा है कि यह फोन ट्रिपल या क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। फोन में लंबा फ्लैश लाइट यूनिट मिलेगा। रियलमी रेस 12जीबी रैम और 256जीबी के इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इस अपकमिंग फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 पर काम करेगा। 
चीन में कंपनी इस फोन को 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि 5000एमएएच की बैटरी के साथ आएगा जो 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।कंपनी इस फोन को प्रो वेरियंट में भी लॉन्च कर सकती है। हाल में आई एक लीक में दावा किया गया था कि इस फोन में 3के रेजॉलूशन और 160एचझेड के रिफ्रेश रेट के साथ 6.81 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकता है। फोन 12जीबी के एलपीडीडीआर5 रैम और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हो सकता है।