बाड़मेर | सूरत में रह रहे छोटे भाई की छत से गिरने के बाद मौत हो गई। वहीं, जयपुर में रह रहे बड़े भाई का शव गांव में बनी पानी की टंकी में पड़ा मिला। मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।राजस्थान के बाड़मेर में मौत का हैरान कर देने वाला वाक्या देखने को मिला। यहां एक ही दिन दो सगे भाइयों की चिता जली। इस अजीब घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। छोटे भाई की मौत की खबर सुनकर गांव पहुंचे बड़े भाई की भी पानी की टंकी में गिरने से मौत हो गई।

मामला बाड़मेर के सिणधरी कस्बे के होडू गांव का है।जानकारी के अनुसार होड़ू गांव के सारणों का तला निवासी 26 वर्षीय सुमेर सिंह गुजरात के सूरत में काम करता था। मंगलवार को पैर फिसलने के कारण व छत से गिर गया था। उसको अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान सुमेर सिंह ने दम तोड़ दिया। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए सारणो लाया गया। वहीं छोटे भाई की मौत की खबर सुनकर बड़ा भाई सोहन भी गांव पहुंच गया।

बुधवार सुबह सोहन सिंह घर से कुछ दूरी पर स्थित पानी की टंकी से बाल्टी भर रहा था तभी अचानक फिसलकर टंकी में गिरने से उसकी भी मौत हो गई। 28 वर्षीय सोहन सिंह जयपुर में सेकंड ग्रेड की पढ़ाई और कंपटीशन की तैयारी कर रहा था। घटना के बाद से घर पर कोहराम मचा हुआ है।हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टंकी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव के बुजुर्गों ने बताया कि दोनों भाइयों में अच्छा मेल मिलाप था।

दो सगे भाइयों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है। घर से दोनों भाइयों की अर्थी उठी तो परिजनों का कलेजा फट गया। दोनों के शव अंतिम संस्कार के लिए श्मशान भूमि ले जाए गए। जहां दोनों भाइयों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह के मुताबिक एक भाई की मौत सूरत में छत से गिरने से हो गई। वहीं, दूसरे भाई की पानी की टंकी में गिरने से मौत हुई है। परिजनों का कहना है कि पैर फिसलने के कारण टंकी में गिरने से सोहन की मौत हुई है। आत्महत्या की भी आशंका भी जताई जा रही है।