सिंपल लुक विद बिंदी : एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेसी को एंजॉय कर रही हैं। ऐसे में हर दिन उनका कोई न कोई लुक फैंस का दिल जीत ही लेता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस लुक को क्रिएट किया था, जिसमें  उनकी खूब तारीफ हुई थी। इस लुक में आलिया ने वैवी हेयर के साथ काले रंग की बिंदी लगाई है।  
प्रिंटेड साड़ी के साथ ऑक्सिडाइज जूलरी : एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर प्रिंटेड साड़ी में ही नजर आती हैं। इस खूबसूरत सी साड़ा के साथ तापसी ने क्लासिक लुक क्रिएट किया है। उन्होंने लुक में सिंपल न्यूड मेकअप किया है और बालों को बन बना कर टाई किया है। लुक को खास बना रही है उनकी ऑक्सिडाइज जूलरी। इस तरह की साड़ी पहनने पर अगर आप सेम लुक क्रिएट करती हैं तो यकीनन हर कोई आपकी तारीफ करेगा।  
बन हेयरस्टाइल के साथ बड़े ईयररिंग्स : दीपिका पादुकोण को अपने इस लुक के कारण खूब तारीफें मिली थी। ढीले से सूट के साथ मैचिंग दुप्ट्टा और वर्क के मैचिंग का प्लाजो अच्छा लग रहा है।  अगर आप राखी पर सूट पहन रही हैं तो दीपिका के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उन्होंने लुक को सिंपस रखा है और लाइट मेकअप किया है। इसी के साथ बालों को रफ बन में टाई किया है और बड़े ईयररिंग्स पहने हैं।
स्लीक हेयरस्टाइल और हैवी नेकपीस  : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने इस लुक में काले रंग की साड़ी को कैरी किया है। शिफॉन की साड़ी संग डीप नेक ब्लैक बलाउज पेयर किया है। अगर राखी पर आप साड़ी पहन रही हैं तो कियारा के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस लुक में उन्होंने ग्लोइंग मेकअप के साथ आउटफिट की मैचिंग वाली ब्लैक रंग की बिंदी को कैरी किया है। लुक को खास बना रहा है उनका स्लीक हेयरस्टाइल और हरे-सफेद रंग वाला उनका हैवी नेकपीस।