कोरोना काल को देखते हुए बीते दो सालों में कई फिल्मों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर रुख किया। इसी कड़ी में तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म का नाम भी जुड़ गया है। तापसी और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म लूप लपेटाकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका मोशन पोस्टर कुछ समय पहले आया था। पोस्टर में तापसी का रफ एंड टफ वाला लुक दिखा। यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। तापसी की फिल्में अलग विषय के लिए जानी जाती हैं। इसे लेकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके साथ ताहिर नजर आ रहे हैं। तापसी के हाथों में बंदूक है और वह ताहिर को बचाने के लिए उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करती दिख रही हैं। लूप लपेटानेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी 2022 को आएगी। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है लूप लपेटाके लिए, सोनी पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म, जो 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

हॉलीवुड फिल्म पर आधारित

 लूप लपेटाटॉम टाइकवर की चर्चित कल्ट क्लासिक रन लोला रनपर आधारित है। फिल्म में तापसी का नाम सावी है जबकि ताहिर, सत्या नाम के युवक का किरदार निभा रहे हैं।