कानपुर में चकेरी थानाक्षेत्र के अंतर्गत चंदारी रेलवे स्टेशन जंगल के पास इंटरमीडिएट के छात्र का शव औंधे मुंह पड़ा मिला।उसकी पीठ पर स्कूल बैग पड़ा था।छात्र डॉ. वीरेंद्र स्वरूप श्यामनगर में पढ़ता था।छात्र सोमवार दोपहर 1:50 बजे छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा था।इसके बाद परिजनों ने फोन कर जानकारी ली थी।

वह ई-रिक्शा से अपने हरिहर धाम श्यामनगर स्थित घर आता जाता था। मंगलवार सुबह घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। बेटे की मौत से परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रोहित की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके बाद रात के अंधेरे का फायदा उठाकर शव को जंगल में फेंका गया। हत्या के पीछे लूटपाट का इरादा नहीं था। उसके हाथ की महंगी घड़ी भी बंधी मिली।

चकेरी हरिहर धाम श्यामनगर निवासी संजय सरकार का इकलौता बेटा रोनित सरकार सोमवार को छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने स्कूल में फोन कर संपर्क किया। जहां उन्हें पता चला कि बेटा स्कूल से छुट्टी के बाद ही जा चुका है। इसके बाद रोनित की तलाश परिजन रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप के अलावा अन्य स्थानों पर करते रहे। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। शाम करीब 6 बजे परिजन स्कूल पहुंचे। साथ बेटे के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज भी देखें जिसमें बेटा स्कूल से जाता नजर आ रहा है।