बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को प्रमोशन के लिए विक्की और सारा हाल ही में काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में भी पहुंचे। इस दौरान शो पर खूब मस्ती हुई। वहीं, स्टार्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्मों में पत्तियों में जमकर मार खाते हैं विक्की

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बच के का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की फिल्म में सारा जो उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं उनसे खूब मार खाते हैं। ऐसे में विक्की का मजाक उड़ाते हुए कपिल उनसे कहते हैं, "पाजी ये हो क्या रहा है। पिछली कुछ फिल्मों में आप शादीशुदा होते हैं और आपका लड़ाई-झगड़ा होते रहता है।"

कटरीना को लेकर विक्की ने खोला राज

कपिल शर्मा की बात सुनकर विक्की कौशल जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद वह कटरीना को लेकर कहते हैं, "पाजी बहुत हो रहा है। पिछली फिल्म में था उसमें भी मार खा रहा था। इसमें भी मार खा रहा हूं। रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा है ऐसा।" ये सुनते ही शो पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। कपिल के शो पर सारा ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें की।