बीकानेर के नया शहर थाना इलाके में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी मां समेत दो व्यक्तियों पर फायर कर चाकुओं से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए व्यक्ति भी हमले में घायल हो गया।

शहर के नया शहर थाना इलाके में एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला पर उसके बेटे ने चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव कराने आए पड़ोसी पर उसने फायर कर दिए। आसपास मौजूद लोग घायलों को पीबीएम अस्पताल लाएं। जहां तीनों घायलों का इलाज जारी है। घायलों की पहचान लक्ष्मी, राहुल और प्रभु दयाल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शहर के नया शहर थाना इलाके में एक महिला और पुरुष एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। महिला के पुत्र को यह बात नागवार थी। इसी गुस्से में महिला के बेटे ने अपनी मां और उसके साथ रह रहे व्यक्ति पर हमला कर दिया। हमले के दौरान उसने फायर भी किए। बीच बचाव करने आए दो अन्य लोगों पर भी युवक उसके साथियों ने चाकू, लाठी डंडों से मारपीट की। फायरिंग की सूचना मिलने पर एक बारगी इलाके में दहशत फैल गई।

घायल लक्ष्मी देवी ने रिपोर्ट दी है कि वह पिछले एक साल से प्रभु दयाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। कल उसका पुत्र हंसराज अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर आया और प्रभु दयाल पर चाकुओं से कई वार कर दिए बीच बचाव करने पर उसने मुझ पर भी चाकू से कई वार किए। इस दौरान आरोपी ने फायरिंग भी की। बचाव में आए राहुल को गोली लगी है। फिलहाल घायलों का पीबीएम के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

पिता के कहने पर किया हमला

महिला का कहना है कि हंसराज ने अपने पिता मोहनलाल के कहने पर उस पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने इस मामले में हंसराज सहित चार पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही एड. एसपी हरिशंकर, सीओ सदर शालिनी बजाज, सीओ दीपचंद, सदर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राठौड़ और नयाशहर थानाधिकारी वेदपाल शिवराण मौके पर पहुंचे और जांच में जुटी है।