चेन्नई । तमिलनाडु के मदुरै हवाईअड्डे पर राज्य के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर कथित तौर पर चप्पल फेंकने की खबर से हड़कंप मच गया है। इस आरोप में भाजपा के 5 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें आईपीसी की 506, 341, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। मदुरै पुलिस आयुक्त ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि मदुरै हवाईअड्डे पर गिरफ्तार किए गए लोगों ने वित्त मंत्री पीटीआर पलानीवेल त्यागराजन की कार पर चप्पल से हमला किया। दरअसल पलानीवेल शहीद हुए रइपलमैन डी लक्ष्णम के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि देने मदुरै पहुंचे थे। जो कि राजौरी कैंप पर आतंकियों के हमले में शहीद हो गए थे। वहीं इसको लेकर बीजेपी के मदुरै जिलाध्यक्ष ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए बीजेपी छोड़ने की बात कही है।
भाजपा मदुरै जिला अध्यक्ष सरवनन ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है। मदुरै हवाई अड्डे की घटना ने मुझे बहुत प्रभावित किया। मैं आधी रात को वित्त मंत्री से मिला और आज की इस घटना के लिए माफी मांगी। यह काफी दुखद है कि मदुरा हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपे से बाहर जाकर व्यवहार किया। वित्त मंत्री की कार पर हुए हमले की घटना ने मुझे बेचैन कर दिया। इसलिए मैंने राज्य के वित्त मंत्री से मुलाकात कर आज की घटना के लिए माफी मांगी। उनसे मिलना और माफी मांगना राहत की बात है।
भाजपा मदुरै जिला अध्यक्ष सरवनन ने कहा कि मेरे लिए मन की शांति भाजपा के पद से ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैं अब बीजेपी के साथ नहीं रहूंगा। मैं सुबह अपना इस्तीफा भाजपा को भेजने जा रहा हूं। हालांकि मैंने डीएमके में शामिल होने का कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन डीएमके में शामिल होने में कुछ भी गलत नहीं है।