जयपुर । राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस पार्टी चाहती है। पार्टी, सरकार और कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करना होगा।सचिन पायलट ने कहा कि पूरी पार्टी एकजुट है और हर कोई एकजुट होकर कांग्रेस नेतृत्व, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ काम कर रहा है। हमारा लक्ष्य फिर से सत्ता में आना और लोगों की सेवा करना है।

बता दें, राज्य में सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आती रहती हैं, ऐसे में पायलट का यह बयान काफी अहम माना जा रहा है। पायलट की रणनीति की बात करें तो वे प्रदेश के सभी जिलों में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।
पूर्व डिप्टी सीएम 16 जनवरी को नागौर, 17 जनवरी को हनुमानगढ़ ,18 जनवरी को झुंझुंनूं, 19 जनवरी को पाली और 20 जनवरी को जयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बाकी जिलों में सभाओं का कार्यक्रम बाद में तय किया जाएगा।

पायलट की यात्रा में भीड़ दिखे, इसके लिए उनके समर्थक, विधायकों और पार्टी संगठन के पदाधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं।पायलट के समर्थकों का कहना है कि रैली में भीड़ दिखाकर आलाकमान पर दबाव बनाया जाएगा।, ताकि राजस्थान में सत्ता और संगठन से जुड़े निर्णय शीघ्र लिया जा सके। कहा तो यह भी जा रहा है कि फरवरी में पायलट सीएम गहलोत के गृह जिले जोधपुर में भी बड़ी सभा करने की योजना बना रहे हैं।