चूरू. जिले के भालेरी थाना इलाके में हुए भीषण सड़क हादसा (Severe road accident) में दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हैं. हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सोमवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. हादसा चलते ट्रक का टायर फटने से हुआ. पुलिस के अनुसार, हादसा रविवार देर शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास हुआ. चलते हुए ट्रक का टायर अचानक से फट गया. इससे वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही पिकअप को गलत साइड में जाकर टक्कर मार दी. हादसे में पिकअप में सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पिकअप में राजस्थान के 4 लोगों के अलावा अन्य सभी हरियाणा राज्य के बताये जा रहे हैं.

पिकअप सवार लोग ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे
पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे. इनमें चार ददरेवा और शेष सभी लोग हरियाणा के थे. सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस तथा निजी वाहनों की मदद से पहले स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. बाद में वहां से कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. हादसे में दो जनों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि 12 साल के एक बालक और एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

कलेक्टर और एसपी पहुंचे अस्पताल
घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोगस समेत पीएमओ डॉ. एफएच गौरी और पुलिस उपाधीक्षक चूरू शहर ममता सारस्वत अस्पताल पहुंचे. मृतकों की शिनाख्त हरियाणा की कलावती, भतेरी, मोनू एवं रामनारायण के रूप में हुई है.