जेजेपी और बीजेपी के लिए गठबंधन मजबूरी नहीं है। हरियाणा को विकास की राह पर लेकर चलना दोनों पार्टियों का कर्तव्य है। न ही बीजेपी अपनी जिम्मेवारी से पीछे हट सकती और न ही जेजेपी। यह बात उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिला विकास भवन के सभागार में पत्रकारों से बातचीत में कही।

इच्छा यही है कि दोनों पार्टियां एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें- दुष्यंत चौटाला

हालांकि उन्होंने सूरजखुखी पर किसानों पर कुरुक्षेत्र में हुए लाठीचार्ज, जजपा विधायक रामकरण काला के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने के मामले में चुप्पी साध ली और कोई जवाब नहीं दिया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को स्थिरता व स्थिर सरकार देने के लिए गठबंधन किया था। अब गठबंधन अच्छे से चल रहा है और आगे भी इसी तरह चलता रहेगा। हमारी तो इच्छा यही है कि दोनों पार्टियां एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें।

पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई निरंतर कर रही है

लेकिन आने वाले समय में तय होगा कि दोनों पार्टियां मिलकर क्या निर्णय लेती हैं। किस समय वह बदल जाएं, उस बात पर कुछ कहा नहीं जा सकता। इसकी अभी घोषणा नहीं की जा सकती। फिलहाल दोनों पार्टियां एक साथ मिलकर प्रदेश में विकास कार्यों को बढ़ावा दे रही हैं। पहलवानों की बात करें तो उन्होंने कहा कि आप और हम क्या कर सकते हैं, पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई निरंतर कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हुड्डा के शासनकाल में लिए गए कर्ज को कम किया है। वर्तमान सरकार में औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा मिल रहा है। इससे लोगों को रोजगार प्राप्त हो रहे हैं।