राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम 5 फ्लैट ट्रांसफर किए हैं। प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त पर नजर रखने वाली एक वेबसाइट के जरिए इस बात की जानकारी मिली है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले साल पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। उनके अलावा कई और लोगों के नाम भी इस केस में सामने आए थे और शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी।

राज कुंद्रा ने मुंबई में अपने बंगले 'किनारा' के पूरे फर्स्ट फ्लोर को पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नाम कर ट्रांसफर कर दिया है, जिसमें 5 फ्लैट हैं। इस प्रॉपर्टी की कीमत 38.5 बताई जा रही है। उनका यह बंगला समुद्र तट से लगभग 300 मीटर की दूर पर बना हुआ है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा का असली नाम रिपु सूदन कुंद्रा है। इस समय शिल्पा और राज कुंद्रा इसी बंगले में रहते हैं। हालांकि प्रॉपर्टी ट्रांसफर के बारे में अभी तक दोनों में से किसी को कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टा की जूहू इलाके के गांधीग्राम रोड पर स्थित 'किनारा' बंगाल करीब 5,955 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। ट्रांसफर मार्केट वैल्यू के हिसाब से इस इलाके में प्रॉपर्टी की कीमत 65,0000 रुपये स्क्वायर फीट के हिसाब से है और इसी मार्केट वैल्यू के हिसाब से शिल्पा ने इस फ्लैट के लिए 1.9 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी के लिए चुकाए हैं। सूत्रों के अनुसार यह ट्रांजेक्शन 21 जनवरी 2022 को किया गया था।