मोती नगर इलाके में खुलेआम शराब पी रहे लोगों को रोकने पर आरोपितों ने पीसीआर टीम पर हमला कर दिया। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकियां देते हुए आरोपितों ने उनकी वर्दी फाड़ दी। दोनों को घायल करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए।

आरोपितों की जांच जारी

अब थाना मोती नगर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई विजय कुमार ने बताया कि यह केस मुंडियां कलां के गोविंद नगर की गली नंबर 2 निवासी एएसआई सुखविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वह पीसीआर मोटरसाइकिल नंबर 67 पर कांस्टेबल नाहर सिंह के साथ ड्यूटी करता है।

बीयर की बोतल से किया जानलेवा हमला

19 मई की रात 9:30 बजे वह लोग मोती नगर स्थित ग्लाडा पार्क के पास पहुंचे तो वहां सड़क किनारे काले रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10 एचबी 9747 लगाकर खड़े तीन अज्ञात लोग खुलेआम शराब पी रहे थे। तीनों से पूछताछ करने के बाद जब उन्हें वहां से जाने के लिए कहा गया तो उनमें से एक व्यक्ति ने तैश में आकर हाथ में पकड़ी बीयर की बोतल सुखविंदर सिंह पर दे मारी। जो उसके दाएं कान पर जा लगी।

जिस पर उसके अन्य दोनों साथियों ने भी सुखविंदर सिंह के साथ मारपीट की। छुड़ाने आए नाहर सिंह के साथ हाथापाई कर गाली गलौज किया। ड्यूटी में विघ्न डालते हुए दोनों की वर्दी फाड़ दी और जान से मारने की धमकियां देते हुए मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। विजय कुमार ने कहा कि आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है।