नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर की गई कार्रवाई के दौरान 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन अफीम तथा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 13 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई बलौर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान डाबा कालोनी निवासी मनोज कुमार तथा हरीश चंद्र के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मारुति ब्रेजा कार सवार एक व्यक्ति को 25 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

एक व्यक्ति 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव लोहारा स्थित सरकारी हाई स्कूल के पास रहने वाले गुरजिंदर सिंह के रूप में हुई। थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव वलीपुर कलां में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार हरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव वलीपुर खुर्द निवासी दलजीत सिंह के रूप में हुई।