नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, अफीम तथा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

नाकाबंदी के दौरान एक तस्कर गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुरपाल नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 90 ग्राम हेरोइन तथा 10 हजार रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई। एएसआई अमरजीत कुमार ने बताया कि उसकी पहचान गुरपाल नगर की गली नंबर 9 निवासी सिमरनजीत सिंह के रूप में हुई।

मोटरसाइकिल सवार तस्कर गिरफ्तार

उधर, थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 850 ग्राम अफीम बरामद हुई। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव कका धोला निवासी सोनू पांडे के रूप में हुई।

12 बाेतल अवैध शराब बरामद

वहीं, थाना सलेम टाबरी पुलिस ने पीरू बंदा मोहल्ला स्थित चर्च के निकट की गई नाकाबंदी के दौरान एक शराब तस्कर को काबू किया। उसके कब्जे से 12 बाेतल अवैध शराब बरामद हुई। हवलदार प्रदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरू बंदा निवासी आशीष कुमार के रूप में हुई।