मुक्तसर के अबोहर रोड गली नंबर दो बाबा खेत्रपाल मंदिर के सामने गोलियां-टोफियां, चिप्स आदि की दुकान में शुक्रवार व शनिवार की रात भयावह आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। 

बताते हैं कि मक्कड़ स्वीट्स स्टोर नामक जिस जगह आग लगी है वहां साथ ही उनका स्टोर भी है जहां सिलेंडर भी पड़े हुए थे। फायर अफसरों के अनुसार उनमें के चार सिलेंडर फट गए। अभी और भी सिलेंडर अंदर होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जिन्हें बाहर निकालने के लिए अभी दमकल विभाग की टीम आग पर कुछ राहत पाए जाने का इतंजार कर रही है। आग काफी तेजी से फैलने के कारण आस-पास की दुकानों को भी लपेट में ले सकती है। जिस कारण दमकल विभाग द्वारा कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। 

मौके पर पहुंचे सब फायर अफसर जसविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि अबोहर रोड पर कुछ दुकानों में आग लग गई है। जिस पर वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और कोटकपूरा व मलोट से भी दमकल विभाग की गाड़ियां मंगवाई हैं ताकि आग पर शीघ्रता से काबू पाया जा सके।

करियाना दुकानदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि करीब पौने एक बजे उसे चौकीदार का फोन आया कि दुकान में आग लग गई है। जब वे मौके पर पहुंचा तो देखा कि आग उसकी नहीं बल्कि उसके चाचा की दुकान पर लगी थी। जहां आग लगी उस दुकान का नाम मक्कड़ स्वीट्स स्टोर है। शॉप के मालिक वरिंदर सिंह मक्कड़ हैं जो गोलियां-टोफियां, भुजिया-पकौड़ियां आदि की दुकान है।