गुरदासपुर के एक गांव में सस्ते दाम में शराब दिलाने के नाम पर ऐसी बहस हुई की एक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मामला गांव कलीचपुर का है।

गांव कलीचपुर में सस्ते रेट पर शराब दिलाने को लेकर हुई बहस बाजी में दो आरोपितों ने दस्ती हथियारों से हमला कर एक को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। थाना पुराना शाला पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

सस्ती शराब दिलाने के नाम पर हुई बहस

निपुन दत्ता निवासी तालिबपुर ने बताया कि वह एक्साइज विभाग के अधिकारियों के साथ बतौर ड्राइवर काम करता है। वह गांव कलीचपुर के ठेके के पास पहुंचा और घर जाने लगा तो ठेके के सामने पवन कुमार के अहाते पर आरोपित शराब पी रहे थे। इस दौरान वे बाहर आ गए और उससे सस्ती शराब लेकर देने को कहने लगे। इसी बात को लेकर उसकी आरोपितों के साथ बहसबाजी हो गई।

हमले में एक व्यक्ति घायल

इससे गुस्साए आरोपितों ने दस्ती हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित सुनील कुमार उर्फ सन्नी और जग्गी सिंह उर्फ जग्गी निवासी तालिबपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।